<

Press Release 2- 10.07.2018-Delhi State

Press Release 2- 10.07.2018-Delhi State

 डाॅ. उदित राज एवं राजेश भाटिया ने किया ने किया उत्तर पश्चिम जिले में प्रवास

    नई दिल्ली, 10 जुलाई।  उत्तर पश्चिम लोकसभा के सांसद डाॅ. उदित राज एवं दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने भाजपा उत्तर पश्चिम जिले के सभी मंडलों में प्रवास किया। दोनों नेताओं ने अपने प्रवास के दौरान दिनभर जिला से जुड़े पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की विभिन्न बैठकें ली। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं और कुछ प्रमुख नागरिक, व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से संगठनात्मक एवं दिल्ली के स्थानीय विषयों पर भी चर्चा की।

    भाजपा उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष श्री नीलदमन खत्री के समन्वय में हुऐ इस प्रवास कार्यक्रम में जिला महामंत्री श्री लोचन गुप्ता एवं एवं श्री महेश तोमर, जिला प्रभारी श्री राजेश गहलोत, सह-प्रभारी श्रीमती मीनाक्षी सहित सभी जिला एवं मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे।  

श्री राजेश भाटिया ने अपने संबोधन के दौरान सभी उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुये कहा कि सभी अपने-अपने बूथों को मजबूत करने में जुट जायें। हमें समाज के सभी वर्गों से खास कर पिछड़े वर्ग के लोगों से संपर्क करना है तथा उन्हें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देनी है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम केवल एक राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि वे राजनीति के साथ-साथ अपने परिवार के लोगों, माता-पिता एवं बुजुर्गों का सम्मान भी करें। 

    डाॅ. उदित राज ने कहा कि यदि केन्द्र सरकार के किये हुये कार्यों को छोड़ दें तो दिल्ली में कहीं भी विकास नहीं दिखता और सभी जगह दिल्ली में केजरीवाल सरकार के विधायक, मंत्री और उनके रिश्तेदार आये दिन भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जा रहे हैं। इन सभी को मुख्यंमत्री अरविन्द केजरीवाल का खुला संरक्षण मिल रहा है। इस भ्रष्टाचार के कारण दिल्ली की जनता बहुत ही शर्मिंदा है।  हमें दिल्ली के प्रत्येक मतदाता के सामने केजरीवाल एवं उनके दल का भ्रष्टाचार जनता के सहयोग से उजागर करना होगा। 
 

मीडिया विभाग

9811040330

 
Media Department 

9811040330