<

Press Release 1- 15.05.2018-Delhi State

Press Release 1- 15.05.2018-Delhi State

 

सांसद मनोज तिवारी आदर्श ग्राम कादीपुर के निवासियों की समस्याओं के समाधान के लिये लगी एस.डी.एम. की चैपाल


   
नई दिल्ली, 15 मई।  उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद श्री मनोज तिवारी द्वारा प्रधानमंत्री सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गांव कादीपुर में अधिकारियों ने गांव में हुए एवं प्रस्तावित विकास कार्यों की समीक्षा के लिए क्षेत्रीय एस.डी.एम. सुश्री इरा सिंहल ने तहसीलदार एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ चैपाल लगाई। 

आयोजित चैपाल में गांववासियों ने गांव की समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखी। एस.डी.एम. ने समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया और संबंधित विभागों को निर्देश दिये। इस अवसर पर स्थानीय भाजपा पार्षद, कार्यकर्ता एवं सांसद श्री मनोज तिवारी के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। 

गांववासियों ने अधिकारियों के समक्ष डिस्पेंसरी, समुदाय भवन, बस टर्मिनल, हाईटेशन लाइन को भूमिगत कराने, पीने का पानी, खेल के मैदान, आंगनबाड़ी, गाँव की गलियों की मरम्मत आदि समस्याएं अधिकारियों के सामने रखी।

गांववासियों की समस्याएं सुनने के बाद एस.डी.एम. सुश्री इरा सिंघल ने कहा की जो समस्याएं गाँव वासियों ने चैपाल के दौरान उठायी है, संबंधित विभाग के अधिकारियों से समन्वय बनाकर शीघ्र ही उन सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

सांसद श्री मनोज तिवारी ने इस अवसर पर प्रेषित अपने संदेश में गाँववासियों को भरोसा दिलाया कि मैंने आपका गाँव गोद लिया है और आपके गाँव की हर समस्या अब के बाद मेरी समस्या हो गई है और हर जायज समस्या का समाधान हमारी जिम्मेदारी है।

इस अवसर पर निगम पार्षद श्रीमती उर्मिला राणा, सांसद श्री मनोज तिवारी के सहायक अंबिकेश पांडे, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर यू.के. चैधरी, भाजपा मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, मंडल अध्यक्ष श्री संजीव चैरसिया, श्रीमती सुनीता राणा, श्री चंद्र मोहन राणा, श्री सुल्तान कुसक, श्री रमेश सैनी, श्री माँगेराम सहित बड़ी संख्या में गांव निवासी उपस्थित थे।  

मीडिया विभाग

9811040330

Media Department 

9811040330