<

Press Release 1- 09.08.2018-Delhi State

Press Release 1- 09.08.2018-Delhi State

 कांवड़ सेवा के अंतिम दिन दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने शिव भक्तों को शुभकामनायें दीं

 
वरदान में मिली शक्ति का दुरुपयोग करने वाला भस्मासुर होता है इसलिए भोले भंडारी के आशीर्वाद से मिली शक्तियों का सदुपयोग करे-मनोज तिवारी
 
नई दिल्ली, 09 अगस्त। कांवड़ यात्रा जलाभिषेक के अवसर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने सभी शिव भक्तों को शुभकामनायें दी हैं और कांवड़ यात्रा के अंतिम दिन सोनिया विहार, तीसरा पुस्ता, जगजीत नगर, वेलकम मेट्रो के सामने बुराड़ी, गोपाल पुर गाँव के कांवड़ शिविरों में जाकर सेवा कार्य में भाग लिया एवं भगवान शंकर की पूजा अर्चना करके सभी भारतीयों के कल्याण की कामना की।
 
इस अवसर पर जनसमूह को सम्बोधित करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कहा कि भगवान शिव को उनके भक्त भोले भण्डारी के नाम से पुकारते हैं और जो भक्त सच्चे मन से उनकी आराधना करते है उन्हें असीम शक्तियों का वरदान मिलता है। वरदान में मिली शक्तियों का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए और जिन्होंने वरदानी शक्तियों का दुरुपयोग किया है उनका अंत स्वयं परमात्मा की नियति से ही हुआ है और भस्मासुर उसका एक बड़ा उदाहरण है।
 
इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम में शिक्षा समिति के चेयरमैन श्री राजकुमार बल्लन, उत्तर प्रदेश की विधायक श्रीमती अनीता राजपूत, निगम पार्षद श्रीमती सुषमा मिश्रा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. यू के चैधरी, भाजपा मीडिया विभाग के सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। 
मीडिया विभाग
9811040330

 
Media Department 
9811040330